Ticker

Advertisement

Rasode main kaun tha

क्या आपलोग को पता है कि रसोड़े में कौन था, भैया नहीं पता है तो में इस साल के सबसे बड़े सवाल का जवाब बताने जा रहा हुँ, इतना बड़ा सवाल का जवाब देने वाला हुँ तो कुछ तो मिलना चाहिए ना मुझे तो बस आपलोग मेरा ब्लॉक चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये, मुझे फॉलो कर लीजिये और हाँ एक और बात मेरे पोस्ट को अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर कीजिये। 

Youtubeshots क्या हैं?

रसोड़े में कौन था 

रसोड़े में ना गोपी बहन थी और ना राशि थी, रसोड़े में तो यशराज मुख़ाते भाईसहाब थे, और क्या रसोड़े में धमाल मचाया है, इसकी गूंज यूट्यूब से लेकर हर सोशल मीडिया में हवा कि तरह फैल गयी है। पर में आपलोग को बता दू इस रसोड़े में पहुंचने के लिए yashraj mukhate को बहुत सालों कि मेहनत लगी है, मतलब फेमस होने में बहुत टाइम लगा है। 

यशराज मुख़ाते कौन हैं 

यशराज मुख़ाते औरंगाबाद के रहने वाले हैं, इन्होने इंजीनियरिंग की हुए हैं पर बचपन से इनका झुकाऊ म्यूजिक कि और था, इंजीनियरिंग इन्होंने अपने माता जी के लिए किया। माता जी कि ख्वाहिश थी कि मेरा बेटा इंजीनियर बने तो यशराज ने माँ के सपने को पूरा किया। 3 साल कि उम्र में इन्होने स्कूल में अपना पहला गाना गाया था और वह एक देशभक्ति song था। संगीत से इनका खानदानी रिश्ता हैं क्यूकि यशराज के पापा भी संगीतकार थे। यशराज ने खुद 2 song  कंपोज़ किया हैं और खुद गाया भी हैं कंपोज़ करने का प्रेरणा या आईडिया जब एक बार यशराज अपने यूट्यूब चैनल में Sharukh khan  कि movie "चक दे इंडिया " में एक सांग हैं " Maula mere lele meri jaan " जिसे फेमस composer salim merchant  ने बनाया था तो यशराज ने बिना किसी म्यूजिक के यह सांग गाया था और अपने तरीके से बहुत ही अच्छा बनाया था और इंस्टाग्राम में सलीम मर्चेंट को टैग्ड किया और किस्मत से सलीम साहब ने देखा और रिस्पांस दिया तो यशराज ने अपने से कहा कि में आपके ऑफिस आजाये तो उन्होंने हाँ किया फिर सलीम सर से मिल ले बहुत सारी बातें हुए तो सलीम सर ने ही कहा था गाना कंपोज़ करो तो यशराज ने कहा नहीं आता हैं तो सर ने कहा, धीरे धीरे सीख जाओगे पहले स्टार्ट करो। 


बहुत दिनों के मेहनत के बाद यशराज ने 2 गाना लिखा और गाया, गाने के नाम "Tinka Tinka" दूसरा गाना "Manzil " दोनों गाना सुन्न के आपलोग को बहुत सुकून मिलेगा, गाना को इतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला पर उन्होने हार नहीं मानी, यशराज डयलॉग में भी म्यूजिक डाल के एक यूनिक कम्पोजीशन बनाना शुरू किया और youtube पे डालने लगा, बहुत सारी इन्होंने डयलॉग में रेप सांग बनाया पर इतना बड़ी सफलता नहीं मिला जितना kokilaben rap  सांग बहुत ज्यादा ही वायरल हुआ, हर लोगों के जुबान पे बस एक ही जुमला था रसोड़े में कौन था 😀😀 ट्विटर, इंस्टाग्राम हर जगह एक ही सवाल ट्रेंड कर रहा था। youtube पे यशराज का अब तक का सबसे ज्यादा देखने वाला वीडियो बन गाया था करीब 3.7करोड़ views पार कर चुकी हैं। इससे यशराज कि किस्मत पलट दी, इससे पहले यशराज के यूट्यूब पे only 100k subscribers थे और वीडियो वायरल होने के बाद 2दिन में 1 Million subscribers completed हो गया , यही पर खतम नहीं हुआ सिलसिला instagram पे भी कुछ ख़ास followers नहीं थे और अभी 881k  followers हैं और इंस्टाग्राम account वेरिफ़िएड भी हो गया। 


इसी तरह यशराज को कामियाबी मिलते रहे, जानकारी मिली हैं कि कोई टीवी शो में यशराज आने वाला हैं, यशराज इरफ़ान खान साहब कि मिमिक भी बहुत अच्छा करते हैं। 


Post a Comment

1 Comments