Ticker

Advertisement

काश (एक अधूरी प्रेम कहानी )

 हेलो जी मेरा नाम हैं सिमरन और में पेशे से एक डॉक्टर हुँ, मैंने तो सबकी ज़िन्दगी में खुशियाँ बाटी हैं पर मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ, मेरी love story क्यू अधूरी हो गयी। मुझे काश शब्द से बहुत नफरत हैं, आगे आपलोग भी समझ जाओगे। 

स्कूल के बाद बहुत कम ही  फ्रेंड्स  होते हैं जो कॉलेज की पढ़ाई एक ही कॉलेज में करते हो, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ, मेरी स्कूल की फ्रेंड्स अलग हो गयी कॉलेज में,  कोई दूसरे शहर चली गयी तो कोई अलग कॉलेज। इसी का नाम ज़िन्दगी हैं, पर थैंक्स to साहिल, वह मेरा कॉलेज का पहला फ्रेंड्स बना, और हमारी बॉन्डिंग बहुत ही जल्द  स्ट्रांग हो गया। कुछ दिनों के बाद और कुछ नया फ्रेंड्स बना और अब कॉलेज में मज़ा आरहा था। हमारी एक ग्रुप हैं और हमारी ग्रुप में 2लड़की और 2लड़का हैं, हैं ना awesome जोड़ी 😀।हम चारों ने फैसला भी किया हैं की आगे की पढ़ाई भी साथ में करेंगे, और हम चारों को डॉ बनना हैं। मस्ती मस्ती में कब कॉलेज पूरा हो गया समझ ही नहीं आया और हमारी योजना के अनुसार हमलोग आगे की study के लिए मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करने के लिए एक साथ मुंबई को निकले। जैसे जैसे समय बढ़ रहा था में साहिल के बहुत करीब बढ़ रही थी, पर मुझे साहिल का पता नहीं, मैंने सोच भी लिया की अगले महीना में साहिल को प्रपोज़ करुँगी। 



मुझे लगता हैं साहिल भी मेरे से प्यार करता हैं, वह बस थोड़ा डर रहा हैं, किसी ने कहा हैं ना " एक लड़का और एक लड़की कभी दोस्त नहीं बन सकता " और यदि ऐसा नहीं होता तो साहिल मुझे ज़रूर बताता की उसकी कोई गर्लफ्रेंड हैं और मुझसे मिलवाता भी, पर ऐसा कुछ भी नहीं हैं इसलिए में sure हुँ की साहिल भी मुझसे प्यार करता हैं, में अगले महीने ज़रूर अपनी दिल की बात साहिल को बोलूंगा, पर में नहीं बोल पाई, पता नहीं क्यू नहीं बोल पाई में, और ऐसे करते करते एक साल और बीत गया, शायद मेरे में लड़की वाला ego आगया हैं क्यूकी  में भी तो लड़की हुँ, लड़किया प्रपोस थोड़ी करती हैं 😀। 


एक दिन मैंने ठान ली की में साहिल को आज बोल दूंगा और मेरे में हिम्मत भी आगया हैं, मैने पहले आपलोग को बताया था ना हमारे ग्रुप में 4 member हैं और इसमें 2लड़की और 2लड़का हैं, मैं साहिल, समीर और सीतल, कुछ दिन पहले ही समीर ने सीतल को अपने दिल की बात बताई हैं और सीतल ने भी है कर दी तो मुझे इससे बहुत हिम्मत मिली हैं, मैं जा रहा हुँ आज साहिल से अपने दिल की बात बोलने के लिए, और मैं पूरा तैयार हो के और एक छोटा सा गिफ्ट लेके निकल रहा था ही की साहिल का phone आया उसने कहा मुझे तुमसे एक ज़रूरी बात करनी हैं तुम मुझे gurden में मिलो और किसी को साथ मत लाना अकेले आना, यह सुन्न के तो में तो पूरा खुशी से उछल पड़ी और खुशी से भागी -भागी पहुंची और वहां मुझे साहिल मिला और मिलते के साथ मुझे जोड़ से गले मिला और कहा देख सिमरन, मैं engaged हो गया हुँ, यह बात सबसे पहले मैं तुझे बता रहा हुँ क्यूकी तू मेरी best फ्रेंड्स है ना, मैंने धीमी आवाज़ मैं congretulation बोल के वहां से भाग आयी और रूम मे  आके खूब रोने लगी, बहुत रोना आरहा था मुझे, मैं अपने आप को संभाल नहीं पा रही थी, ऐसा लग रहा था मेरी आत्मा मेरी बॉडी से निकल गयी हो, जैसे कुछ चीज मेरे से जुडा हो गया, ऐसा दर्द हो रहा था मुझे और उसवक़्त बस यही ख़याल आरहा था मुझे की काश मैं पहले साहिल को अपनी दिल की बात बता देती, काश में कॉलेज में ही बोल देती, काश साहिल मेरी फीलिंग को समझ लेता, काश यह सपना हो जो बात मुझे साहिल ने बोला हैं 🙆‍♀️🥺🥺🥺। 







आगे की कहानी next din.......... 

Post a Comment

1 Comments

  1. Viewers mujhe maaf kijiyega main next part upload nhi kar paya, qki mera tabiyat khrab tha,

    ReplyDelete