Ticker

Advertisement

काश (एक अधूरी प्रेम कहानी )Part-2


 5 साल बाद फिर मेरी मुलाक़ात साहिल से होंगी मुझे उम्मीद नहीं था, मैं डॉ सिमरन बन चुकी हुँ, और अपने जिंदगी में बहुत बिजी थी, ताकि मुझे उसकी याद ना सताए पर आज यानि 21अक्टूबर 2025 को में अपने हॉस्पिटल के चैम्बर में मरीज़ को देख रही थी तब पायल नाम की एक महिला आयी थी वह पेट से हैं, वह अपना ट्रीटमेंट के लिए आयी थी, मैंने पूछा आपका हस्बैंड आपके साथ नहीं आया, वैसे ही आवाज़ आता हैं may i come in dr, यह आवाज़ सुन के दिल में धक धक शुरू हो गया, फिर मैंने देखा तो साहिल बोला सिमरन तू डॉ बन गयी, तू ही पढ़ाकू हैं, कैसी हो?, शादी में क्यू नहीं आयी?  इतना phone किया तुझे लगा नहीं,  घर पे गया तो ते मिली नहीं, साहिल के सवालों का पिटारो का जवाब तो हैं पर में दे नहीं सकता। 

काश =एक प्रेम कहानी पार्ट 1

फिर साहिल ने अपने वाइफ से introduce करवाया, फिर बात चित के बाद में अपना काम start किया और आगे का डेट दिया, साहिल बोला सिमरन चल तू मेरे घर अभी तुझे दिखाना हैं, और पायल भी request कर रही हैं चलिए ना, बहुत साल बाद आपलोग मिले हो, 

मैं(सिमरन ) अपने मन मैं बोल रही थी मुझे भी साहिल का घर जाने का था पर ऐसे नहीं, हमेशा के लिए 🥺, फिर मैंने बोला अभी बहुत मरीज़ को देखना हैं, आउंगी में ज़ब तुम्हारा बेबी आजायेगा तब। उसके बाद वह लोग चल गया next मरीज़ को  बुलाया मैंने, मन तो नहीं था उसके बाद पर यह मेरा काम हैं, फिर काम खत्म कर के में अपने रूम चली गयी, मुझे ऐसा फीलिंग आरहा था मेरे पास word नहीं हैं, आपलोग खुद समझ लो, फिर से पूरा वाक़िया मेरे सामने आगया और आंसू तो रुक नहीं रहा था मेरा, काश यह सपना हो 🥺🥺। 


आखिर वह दिन आगया मतलब डेलिवेरी का टाइम, सबकुछ सही से हुआ, साहिल बाप बन चूका हैं, बेटी हुई हैं प्यारी सी एकदम साहिल पे गया हैं, नार्मल से हुआ हैं इसलिए में कल डिस्चार्ज कर दूंगा, साहिल मेरे से गले मिल के मुझे थैंक you बोला, गला मिला तो मुझे इतना अच्छा लगा ना क्या बताऊ, छोड़ने का मन तो नहीं कर रहा था फिर याद आया सिमरन वेक up, बीवी वही हैं बहुत मारेगी। अगले  दिन फिर मैंने wohlog को छोड़ दिया सारा फॉर्मेलिटी के बाद और बेबी के साथ एक फोटो ले रही थी तो साहिल ने रोका फ्री में फोटो लेगी ते, तू कल आजाना घर मेरे, पार्टी हैं, अच्छा से गिफ्ट लेके आजाना समझी ऐसे नहीं बच सकती ते, वह तो में भूल ही गयी थी की वादा किया था मैने, फिर मैंने बोला ठीक हैं बेटा आती हुँ कल पर फोटो तो आज लूंगा और इसका बाप भी मुझे नहीं रो सकता, क्यूकी यह एक प्रोसेस हैं 😀



अगला दिन में उसके घर गया, वही गिफ्ट ले के जो मैंने साहिल के लिए लिया था, पार्टी के बाद हमारी बहुत सारी बात हुई, अब अच्छा लग रहा था, सारा गिलवा सिकवा दूर हो गया इस प्यारी सी बच्ची को देख के, साहिल ने कहा तेरा शादी कब होगा, लड़का का नाम बता तो मैंने बोला चल तेरे से ही करना हैं 😀😀मज़ाक में ही सही मैंने अपने दिल का बात बोल दी। 

इसलिए मुझे wohlog से कहना हैं जो प्यार में हैं और काश काश के चकर में मत रहना वरना मेरे जैसा हाल हो जायेगा, so  all the best। 

Post a Comment

0 Comments