Ticker

Advertisement

Binod kaun hai? | Kaun hai binod?

 Binod यह नाम तो आजकल हर जगह सुनने को मिल रहा हैं, यूट्यूब से लेकर twitter तक और twitter से लेकर हर social मीडिया पर, binod का बुखार इतना चढ़ा हैं हर person का नाम बिनोद सुनाये और दिखाए दे रहा हैं. इसकी सुरवात कहा से हुई जानते है.






जो आपलोग फोटो देख रहे हैं ना बस यही से सुरवात हैं इस वायरल binod की कहानी की, "slayy point" एक youtuber हैं जिसका करीब 23lakh सब्सक्राइबर  हैं। इस चैनल मैं रोस्टिंग  करता हैं.Paytm app को playstore से क्यू हटाया, क्लिक कर के पता कीजिए

 एक दिन slayy point ने कहा अपनी वीडियो मैं की देखो भाईलोग इस महान इंसान को इसने comment बॉक्स पे अपना नाम लिखा हैं (binod ne comment pe apna naam likha tha)और इससे भी महान वह लोग हैं जो उस comment पे 7 लाइक किया हैं 😀😀😀. बस इतना ही कहा था वीडियो मैं slayy point ने और यह बात वायरल हो गया आंधी की तरह हर जगह, इतना वायरल हुआ हैं की #binod trending कर रहा था ट्विटर पे. 

बस मुझे आपलोग से गुज़ारिश हैं की जागरूक बने इस तरह की चीज़ो को वायरल करने की वजह ज़ब किसी पर जुर्म हो, किसी का रेप हो तो उसको इन्साफ दिलाने के लिए ऐसा जोरदार कोशिश करें ट्रेंड करने का ताकि दुनिया और सरकार पर प्रेशर आये और वह जल्द से जल्द इन्साफ कर सके। 

Post a Comment

2 Comments