Ticker

Advertisement

Paytm app ko google ne playstore se hataya | kyu hataya

 Goggle ने playstore से Paytm app को हटाया। paytm आपलोग में से हरकोई ने कभी ना कभी used किया होगा, paytm app तो आपके और हमारे गलियों के दुकानों तक आगया हैं, इससे हमलोग को फ़ायदा भी बहुत हुआ हैं। पर अब इस app का आप इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे क्यूकि google ने playstore से paytm app को हटा दिया हैं। 


Paytm app को playstore से google ने क्यू हटाया 

Google ने अपने blog में कहा हैं और ट्विटर में भी पोस्ट किया हैं कि हमने paytm app को playstore से हटा दिया हैं। क्यूकि paytm ने हमारे बनाये हुई नियम को तोड़ा हैं। google का कहना है कि हम किसी भी तरह से gamling, जुआ को बढ़ावा नहीं देते hai, और paytm अभी आईपीएल स्टार्ट होने वाला हैं aur paytm तरह तरह के स्कीम के साथ जुवा को प्रमोट कर रहा हैं, इस कारण google ने paytm को Playstore से हटा दिया हैं। आपलोग ने नोटिस किया हो जो कोई fantasy गेम खेलता हैं कि playstore में कोई भी fantasy app नहीं हैं playstore में जैसे कि Dream11, Myteam11, Cricket11, Ballebazi  etc। 



जिनका पैसा हैं paytm app में उनके पैसे का क्या होगा 


जिनका पैसा हैं Paytm में तो उसे परेशान होने का कोई ज़रुरत नहीं हैं, khud paytm app ने ट्वीटर में ट्वीट किया हैं कि कुछ दिनों कि बात हैं हम फिर playstore में वापस आजायेंगे, बस कुछ दिनों का इंतज़ार कर लीजिये, आपलोगो के लिए में फोटो डाल रहा हुँ। 

जैसे कि आपलोग देख सकते हैं फोटो में, जो मैंने आपलोग को बोला था, जिसका पैसा हैं वह परेशान मत होइए, आपका पैसा सुरक्षित हैं, खासकर छोटे छोटे दूकान वाले आपलोग परेशान मत होइए आपका पैसा नहीं डूबने वाला हैं। इनफार्मेशन अच्छा लगा हैं तो comment कर के बताए और लोगों को शेयर करें। 
                 

Post a Comment

3 Comments