Ticker

Advertisement

अजय देवगन की अपकमिंग मूवी में यूटूबर carryiminati की एन्टेरी

 जी हा दोस्तों आपने सही पढ़ा और देखा हैं अजय देवगन की अपकमिंग मूवी (mayday) से caaryminati बॉलीवुड में एन्टेरी करने जा रहे हैं, इस मूवी में अजय के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं, तो caary के लिए यह बहुत ही शानदार मौका हाथ लगा हैं.


फ़िल्म में caaryi सोशल मिडिया सेंसेशन का किरदार निभाएंगे.बहुत सारे लोग अभी भी carryminati का असली नाम नहीं जानता हैं तो में उनलोगो को बता दू उनका असली नाम अजय नागर हैं. इस तरह mayday मूवी में आपको दो अजय देखने को मिलेंगे 😄😄, मूवी में रकुल प्रीत सिंह,अंगिरा धर,और आकांक्षा सिंह भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं.फ़िल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होंगी.


Carryminati ने कहा ऐसे तो मुझे बहुत सारे बॉलीवुड मूवी के ऑफर आते थे पर में एक अच्छा ऑफर के इंतेज़ार में था, और वह मौका मुझे अजय सर के मूवी से मिला हैं, इस मूवी में जो रियल लाइफ में हूँ बस मुझे वही play करना हैं जो मेरे लिए ज्यादा चल्लेंजिंग नहीं होगा, और पहले मूवी में अजय सर और अमिताभ सर के साथकाम करने को मिल जाए तो फिर इससे बड़ी बात हो सकता हैं भला.

मुझे याद हैं ज़ब में छोटा था तो मेरे माता -पिता हमेशा सोचते थे की में बड़ा होकर अभिनेता बनूगा.आज वह सपना पूरा होने वाला हैं, यह मेरे हार्ड वर्क का नतीजा हैं, में बहुत खुश हूँ.

Post a Comment

0 Comments