Ticker

Advertisement

बाबा का ढाबा (2020 का सबसे बड़ा स्कैम )

सबसे पहले सोच रहे होंगे यार miraj तुम तो बहुत लेट न्यूज़ दे रहे हो, तो मैं बोलना चाहूंगा की जी नहीं लेट नहीं मैं सच न्यूज़ दूंगा, मैं उनलोगो की तरह एक तरफा न्यूज़ नहीं दे सकता जो 2सेकंड में इधर से उधर हो जाते हैं, चलिए शुरू करते हैं. 

बाबा का ढाबा पहले यह नाम कोई सुना ही नहीं होगा, पर यह नाम 7अक्टूबर से पूरी भारत में छा गया, इतना की बॉलीवुड सेलेब्रिटी के पास भी यह न्यूज़ पहुंच गया और वह भी इसके बारे में ट्वीट करने लगे। swad official नाम का एक youtube channel हैं, जो गौरव वसन नाम के एक लड़के का हैं, भाई साहब खाने के शौकीन हैं और इसलिए वह खाने के तरह तरह के पकवान खाते और लोगो को दिखाते हैं, की काम दाम में अच्छा खाना कहा मिलता हैं, 


तो इसी तरह गौरव भाई खाना खाने के लिए बाबा का ढाबा के पास गए फिर तो आपलोग को सब पता ही हैं, और जिसे नहीं हैं तो में वीडियो का लिंक दे देता हूँ आपलोग देख ले। 

https://youtu.be/b-WSTYgFA8k

वीडियो देख के आपलोग के भी आँख नाम हुआ था तो आपलोग ने तो अच्छा काम किया की आपलोग ने बाबा का मदद करने के लिए पैसे डोनेट करने लगे पर किसको पता था की बाबा ऐसा निकलेगा, जिस गौरव भाई ने उसकी मदद की उसी के ऊपर बाबा पुलिस केस कर देंगे। बाबा ने तो जो गलती किया पर हमारे सस्ते सोच वाले दो youtuber ने भी जम के खड़ी खोटी सुनाया गौरव भाई को बिना बात जाने। किसी ने ठीक कहा हैं की किसी गरीब की मदद करो पर पैसे से नहीं। 

आखिर गौरव ने बाबा की मदद क्यूकी? 

किसी ने आपको नहीं बताया होगा की, गौरव वसन, swad officail वाले ने 143 वीडियो बना चूका हैं अब तक पर कभी ऐसा उन्होंने किसी के लिए fund जमा नहीं किया तो फिर उन्होंने ऐसा क्यू किया। क्यूकी कहते हैं ना जिसपे बीता हो वह उसके दर्द को सही तरह से समझता हैं, कुछ ऐसा ही गौरव भाई के साथ हुआ हैं, गौरव भाई के माता -पिता भी पहले ढाबा चलाते थे और गरीबी क्या होती हैं उन्होंने देखि हैं तो बाबा को देख के गौरव भी कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो गए और बाबा की हद से ज्यादा मदद करने लगी। 



Post a Comment

0 Comments