Ticker

Advertisement

माही (मेरी ज़िन्दगी )एक प्रेम कहानी

 


यह हैं माही मेरी जिंदगी, हैं ना खूबसूरत, होगा भी क्यू नहीं, भगवान ने फुरसत से बनाया हैं मेरे लिए। जितनी वह खूबसूरत हैं उतनी ही वह दिल से भी साफ  और खूबसूरत हैं, पर वह बोल नहीं सकती। बेज़ुबान हैं पर इस बात का ना मुझे दुःख हैं ना उसे। हमारी जिंदगी बहुत ही सोना गुज़र रही हैं। 


एक बात बताऊ माही को शाहरुख खान बहुत पसंद हैं, कुछ मिले या या नहीं पर मेरी मैडम को शाहरुख कि मूवी नहीं दिखाया तो घर में भूचाल आजायेगा, i hate शाहरुख खान, but i love माही। माही को डांस करना और ड्राइंग करना बहुत पसंद हैं। चलिए आपलोग को बताता हुँ पहली बार माही से कहा मिला, कैसे हमारी love स्टोरी शुरू हुई। 


Youtubeshots क्या हैं?


होली का दिन था सब मस्ती से होली खेल रहा था मैं भाई अपने दोस्त लोग के साथ होली खेलने परोस के गाँव गया, पूरा मस्ती से भांग का सरबत पीके मस्ती और नशे में सब टूल थे, परोस में गाँव होली खेलने का रीज़न था लड़की यारों 😃😃सोनी सोनी कुड़िया यहाँ होली खेलती हैं, पर मुझे नहीं पता था कि मेरा सच्चा प्यार यहाँ मिलेगी, सब होली और भांग के नशे में टूल था पर में क्या देख रहा हु एक लड़की होली के दिन बिना रंग के साफ कपड़ो में मुझे दिखी मैंने सोचा ना यह भांग का असर हैं पर अचानक से वह लड़की मेरे पास आयी और इशारे से कुछ समझा रही थी पर मेरा तो हका बका बंद हो गया था मुझे कुछ समझ नहीं आरहा था और में नशे में हस रहा हुँ, फिर वह लड़की यानि मेरी माही ने जोड़ से एक तमाचा मारा और मेरा हाथ पकड़ के मुझे कही ले जा रहा था, में डर से चुप चाप जाने भी लगा कही फिर एक तमाचा ना मार दे 😃। 


फिर उसने इशारे से कहा नीचे देखो मैंने देखा एक डॉग के बच्चा को पूरा होली से रंग के नाली में  फेक दिया है और वह बाहर नहीं निकल पा रहा हैं और उसकी mummy खूब परेशान है फिर मैंने डॉग के बच्चे को निकाला, फिर माही ने बच्चे को साफ कर के उसकी माँ को वापस कर दिया। में यह नज़ारा बहुत है प्यार से देख रहा था, क्यूकि में पागल हो गया , माही को देख के और इसकी मासूमियत से भी, फिर उसने मुझे इशारे से समझाया कि प्ल्ज़ ऐसे मुसीबत में पढ़े बेज़ुबान जानवर कि मदद किया करो, ना कि होली से रंग के नाली में फेक दो, और वह फिर चली गयी, और में वही मस्त उसकी ख़याल में सो गया। 


सुबह जब मेरी आँख खुली तो में कुत्ते के बगल में सोया हुआ था 😃😃फिर मुझे रात का इंसिडेंट याद आया और में उस लड़की यानि माही को खोजने निकल गया, बहुत खोजा मैंने उसे उस गाँव में पर वह नहीं मिली 😔। फिर में वापस घर आगया और फिर अपना डेली रूटीन, ऑफिस जाने के लिए रेडी होने लगा। फिर में रेडी हो के ऑफिस के लिए निकल गया, रास्ते में भी माही कि ख्याल में खोया हुआ था और ऑफिस में भी, दोस्तलोग बोला क्या भाई कल का भांग का नशा नहीं उतरा क्या। उतर गया हैं तो चल ऑफिस के बाद शाहरुख कि कोई नहीं मूवी लगी हैं देख के आते है, पहले मैंने मना कर दिया फिर क्या मन हुआ घर पहुंचने के बाद मेरा mind चेंज हो गया और में मूवी देखने सिनेमा हॉल पहुंच गया, में आपलोग को पहले बताया था ना माही को शाहरुख खान बहुत पसंद हैं, मेरा किस्मत कितना अच्छा था उसदिन मेरी बगल वाली सीट पे वह बैठी थी, सब मूवी देख रहा था और में अपना मूवी 😃😃। 


https://rajmiraj56.blogspot.com/2020/09/youtubeshots-tik-tok-ki-india-main-wapsi.html


सिनेमा हॉल के बाहर में पहले निकल गया ताकि ज़ब वह निकले तो उसको फॉलो कर सकूँ। और फिर मैंने ऐसा है किया और मैंने माही कि घर का पता कर लिया। उस रात को तो मुझे खुशी से नींद नहीं आया 


नोट -आगे कि कहानी next day

Post a Comment

1 Comments