Ticker

Advertisement

Mega स्टार अमिताभ बच्चन जी corona पॉजिटिव पाए गए, नानावती अस्पताल से अमिताभ जी का पहला वीडियो आया है

Late नाईट मेगा स्टार अमिताभ बच्चन जी का तबियत खराब के चलते मुंबई के नानावती अस्पताल मैं भर्ती करवाया गया, टेस्ट होने के बाद रिपोर्ट पोस्टिव निकला जिसकी जानकारी खुद अमिताभ जी ने अपने सोशल मिडिया पर दिया की वह corona संकर्मित पाए गए और उनहे अस्पताल मैं भर्ती  करवाया गया है. 
              अधिकारियो को इस बारे मैं सूचित कर दिया गया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के परिवार वालो और कर्मचारियों का भी corona टेस्ट हुआ है जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आयी है. अमिताभ जी नी विनती की है की पिछले 10 दिनों के अंदर जो भी मिला है वह सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले. 
अमिताभ बच्चन जी अनगिनत फिल्मो मैं काम कर चुके है और हमलोग का भरपूर मनोरंजन किया है, हमलोग दुआ करते है की जल्द से जल्द ठीक हो जाये। बॉलीवुड कलाकारों मैं सबसे ज्यादा ट्विटर पर एक्टिव अमिताभ जी रहते है। उनकी पिछली फिल्मो गुलाबो सीताबो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म बनी है। इस फ़िल्म को darsako ने खूब पसंद किया है और एक्टिंग की खूब तारीफ़ की है। 

    
वीडियो का क्रेडिट जाता है viralbhayani जी जो एक फोटोग्राफर है और बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ शूट करते है और वीडियो के लिए इंस्टाग्राम पे फॉलो करें उनको 1.6 M follower है उनका. https://www.instagram.com/tv/CCg47m9HZtJ/?igshid=1hg84y8ivlz96

आज यानि sunday को बाकि बच्चे बच्चन फॅमिली का carona रिपोर्ट आने वाला था और बहुत दुख के साथ कहना पड़ेगा की अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पोस्टिव पाए गए। jaya बच्चन के बारे मैं अभी जानकारी नहीं मिला है मुझे, मिलने पर अपडेट कर दूंगा। 

Post a Comment

5 Comments