Ticker

Advertisement

Bhuvan Bam kaun hai

 



Bhuvan bam आज तो पूरा दुनिया जानती हैं इसके बारे में कि यह एक बहुत प्रसिद्ध इंडियन youtuber हैं. इसके youtube चैनल में 18.9 million subscribers हैं और इसके साथ -साथ एक अच्छे कॉमेडियन और सिंगर हैं. बहुत कम लोगो को पता हैं कि bhuvan bam को सबसे पहले Fox Star Studios ने गाने का मौका दिया था और इसके लिए bhuvan ने दिन रात मेहनत कर के साथ गाना लिखा और गाया पर Fox Star Studios को पसंद नहीं आया और रिजेक्ट कर दिया. 



इसके पहले bhuvan bam दिल्ली के Muglai restaurant में Singing  का काम करता था, bhuam को बचपन से ही गाने का शौक़ था और वह बहुत मज़ाकिया भी थे अपने दोस्तों को हमेशा अलग अलग कॉमेडी एक्ट कर के हसाते थे। वह अपने दोस्तों में बहुत फेमस थे, पर fox star stodios के rejection के बात उन्होंने हार नहीं माना और 20 june 2015को अपना youtube channel start किया था उन्होंने अपना पहला वीडियो मोबाइल से शूट किया था और अपने youtube channel" bb ki vines" मे अपलोड कर दिया शुरू उनके वीडियो मे बहुत कम views आया और उनके 3 वीडियो में 15 likes मिले पर bhuvan उससे बहुत खुश हुआ। 

फिर बहुत मेहनत किया और बहुत सारी वीडियो अपलोड कि और एक दिन मेहनत रंग लाया और आपको हैरानी होंगी bhuvan bam कि पहली वायरल वीडियो पाकिस्तान के किसी यूनिवर्सिटी में हुए थी और वीडियो का नाम था "I am Felling Horny " और उसके बाद यह वीडियो इंडिया में वायरल हुए और उसके बाद फिर पीछे मूर का नहीं देखा और मेहनत करते गए और कामियाबी मिलती गयी और आज के टाइम में इंडिया के बहुत बड़े youtuber हैं और इंडिया के पहले Youtuber हैं जिनके instagram में 1Million Follower  है। bhuvan का सपना हैं कि वह भी marvel कि तरह अपना एक सीरीज बनाये उन्होंने बहुत सारे करैक्टर को play किया हैं उसमे से famous रोले कुछ इस प्रकार हैं। 


Titu Mama


यह हैं टीटू मामा बहुत famous करैक्टर हैं, हमलोग के साथ साथ bhuvan को भी यह रोल करने में मज़ा आता हैं और bhuvan बताते हैं की यह करैक्टर उसके मामा से कॉपी किया हैं, bhuvan के मामा बिलकुल इसी के तरह के इंसान हैं बेबाक, टीटू मामा बहुत ही अच्छा लगता हैं क्यूकि उसके बोलने का स्टाइल बहुत ही अच्छा लगता हैं और हाजिर जवाब, फुर्तीला और स्पीड में अपनी बात बोलते हैं और टीटू मामा का गाली का टाइमिंग बहुत अच्छा होता हैं। 

Sameer Fuddu, Bhuvan, Banchor das

यह हैं bhuvan के फ्रेंड्स एक हैं Sameer Fudduऔर दूसरा हैं Banchor Das। दोनों बहुत हैं famous किरदार हैं टीटू मामा कि तरह ही। banchor दास का तकिया कलाम बहुत ही ज्यादा famous हैं bencho और यह इतना famous हुआ कि youth तो इस तकिया कलाम का पूरा इस्तेमाल करते हैं। fuddu हमेशा सेक्स की बात करता हैं हर बात इसका सेक्स पे शुरू होता हैं और खत्म होता हैं। 



जैसा कि हमने पहले ही बताया थे कि bhuvan को गाने का बहुत शौक़ हैं तो इन्होंने संगीत में भी अपना हाथ अपनाया और लोगों ने भी bhuvan का साथ दिया और उसके गाने को सफल बनाने में भरपूर साथ दिया हैं, bhuvan के कुछ गाने हैं। तेरी मेरी कहानी, संग हुँ तेरे, सफर, राहगुज़र, हीर रांझा,। bhuvan का सकल हॉलीवुड एक्टर johhny depp से मिलता, है 

Post a Comment

1 Comments