Ticker

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत कि आत्मा से बात किया स्टीव हफ ने

इंटरनेट पे इनदिनों खूब वायरल हो रहा हैं एक वीडियो आपलोग ने ज़रूर देखे होंगे। सुशांत सिंह राजपूत कि आत्मा से एक पेरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव  हफ (steve huff)लगातार बात करने का दावा कर रहे हैं और इसे लेकर वह 2 वीडियो भी जारी कर चुके हैं।  वीडियो देखने के बाद आपलोग के मन में 2-3 सवाल जरूर दिमाग़ में चल रहा होगा कि क्या सच में आत्मा से बात हो सकती हैं, क्या यह वीडियो रियल हैं या फेक, और यह स्टीव  हफ (steve huff) कौन हैं। 


स्टीव हफ (steve huff) कौन हैं? 


स्टीव हफ का जन्म chicago में हुआ हैं, प्राइमरी स्टडी chicago के bogan high school में हुआ हैं।स्टीव को जवानी से ही पैरानॉर्मल स्पेस में दिलचस्पी था और इसी को उन्होंने बाद में अपना passion बना लिया। 10 साल से स्टीव paranormal स्पेस के साथ जुड़े हुए हैं। स्टीव का दावा हैं कि वह अभी तक 100 से ज्यादा sprits (आत्मा )से बात कर चुके हैं और उसके लिए मशीन का आविष्कार भी किया हैं जिसे उन्होंने ने नाम दिया हैं 'spirit box'। steve huff का कहना हैं कि वह माइकल जैक्सन कि आत्मा से भी बात कर चुके हैं। 


क्या आत्मा से बात किया जा सकता हैं 

साइंस का कहना हैं नहीं पर भाईसहाब स्टीव का तो कुछ और ही कहना हैं। 


क्या यह वीडियो फेक हैं या रियल? 

मेरे हिसाब से गलत हैं चलिए प्रूफ करते हैं। स्टीव हफ ज़ब आत्मा से बात कर सकते हैं तो वह डायरेक्ट लाइव आकर कोई भी सोशल मीडिया में आकर दिखाए, वीडियो शूट कर के क्यू ड़ालते हैं, दुनिया में बहुत सारे मर्डर हुए हैं जिसका अभी तक पता नहीं चल सका, स्टीव क्यू नहीं पता कर के दुनिया के सामने सचाई नहीं लाते हैं, सिर्फ सेलेब्रिटी का ही आत्मा होता हैं क्या जो स्टीव बात करते हैं, आम इंसान का आत्मा नहीं होता हैं क्या, इसे आपलोग को एक बात समझ आचुका होगा कि सिर्फ सोशल मीडिया में फेमस होने का यह स्टंट  कर रहे है। 

वीडियो में पूछे जाने वाले कुछ इंटरेस्टिंग सवाल को जान लेते हैं 😀😀😀😀


मौत के बारे में पूछे जान पर आत्मा ने किया गले का जिक्र 

जब स्टीव ने सुशांत का नाम ले के पूछा कि लोगो का कहना हैं कि मर्डर हुआ हैं, कोई यह मानने को तैयार नहीं हैं कि आप ऐसा कर सकते हो, अपने मौत के बारे में कुछ बताना चाहेंगे? इस सवाल पर आवाज़ आयी 'the neck'। इसके साथ आत्मा ने यह भी कहा कि 'they are so protected'। 


  अपने माँ के साथ हैं सुशांत 

ज़ब स्टीव ने सुशांत से पूछा कि अभी आप कहा हो तो आवाज़ आयी 'मेरी माँ यहाँ हैं 'जिससे स्टीव दावा कर रहे हैं कि सुशांत कि आत्मा अपनी माँ के साथ हैं। इसके साथ ही आवाज़ आयी कि मुझे पंख मिल गए हैं। 

अपने fans के प्यार के लिए भगवान का किया शुक्रिया अदा 

जब स्टीव ने आत्मा को बतया कि आपके fan आपको बहुत प्यार करते हैं इसलिए यह वीडियो 7मिलियन बार देखा गया हैं तो सुशांत ने 'थैंक god' कहा। 

और भी सवाल थे but आपलोग कमेंट करोगे तो में बताऊंगा। 

Post a Comment

3 Comments